Nishan Publication

चिकित्सक मानव जीवन का सबसे महत्वपूर्ण अंग है- राजेश शुक्ला

सीतापुर, (निशान न्यूज) चिकित्सा प्रकोष्ठ की बैठक भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय पर हुई। बैठक के मुख्य अतिथि लखनऊ पूर्वी के विधायक डॉ नीरज बोरा रहे।


कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष राजेश शुक्ला ने की। इस मौके पर मुख्य अतिथि डॉक्टर नीरज बोरा ने कहा कि चिकित्सक समाज का महत्वपूर्ण अंग होने के साथ-साथ समाज का दिशा निर्देशक भी होता है।
उन्होेंने कहा कि जिस प्रकार लोग अपने शरीर को स्वस्थ रखने के लिए चिकित्सक की सलाह मानते हैं। उसी प्रकार चिकित्सक की बताई सामाजिक राह को भी लोग गंभीरता से ग्रहण करते हैं। ऐसे में चिकित्सा प्रकोष्ठ से जुड़े सभी चिकित्सकों को 2024 के लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सपनों को सरकार करने के लिए अपनी संपूर्ण ऊर्जा लगानी है। जिससे भारत संपूर्ण विश्व में अपना शीर्ष स्थान प्राप्त कर सके।

 
जिला अध्यक्ष राजेश शुक्ला ने कहा कि चिकित्सक मानव जीवन का सबसे महत्वपूर्ण अंग है। स्वस्थ जीवन जीने का मार्ग एक कुशल चिकित्सक ही देता है। इसी प्रकार समाज को स्वस्थ माहौल देने में चिकित्सक की भूमिका महत्वपूर्ण होती है। 2024 के चुनाव में उसी महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन करते हुए सभी चिकित्सक बंधुओ को भारतीय जनता पार्टी व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सपनों को साकार करना है। चिकित्सा प्रकोष्ठ के जिला संयोजक डॉक्टर यूसी दीक्षित ने कार्यक्रम का संचालन किया। इस अवसर पर डॉ पीके मिश्रा, डॉक्टर हरिदत्त बंधु, डॉ विभा दीक्षित, डॉ प्रदीप पांडे, डॉ राजीव पांडे, डॉ अंकित अवस्थी, डॉ संदीप अवस्थी, डॉ राकेश मिश्रा डॉ प्रदीप जोशी एवं भाजपा जिला उपाध्यक्ष संजय मिश्रा उपस्थित रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post